नपा अमले ने वीआईपी रोड के दोनों ओर से बड़ी मात्रा में कचरा हटाया

उक्त श्रमदान के साथ नपा अमले ने सफाई अभियान चलाकर पौधारोपण स्थल पर बडी मात्रा में कचरा हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान सीएमओ श्री मिश्रा ने वीआईपी रोड के दोनों ओर के दुकान संचालकों को सख्त निर्देश दिए कि वे किसी भी स्थिति में कचरा ना फैलाएं.
अलीराजपुर। नवीन कलेक्टोरेट मार्ग वीआईपी रोड पर नगर पालिका के सफाई अमले ने व्यापक सफाई अभियान चलाकर बडी मात्रा में कचरा, प्लास्टिक थैलियां, डिस्पोजल ग्लास आदि सहित अन्य कचरा साफ किया। नगर पालिका सीएमओ श्री राजेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में नपा के सफाई अमले ने करीब 3 गाडी कचरा और अन्य सामग्री वीआईपी रोड के दोनों ओर स्थित जगह से एकत्रित करके सफाई अभियान छेडा। उक्त स्थल पर पिछले कुछ दिनों से कलेक्टर श्री गणेश शंकर मिश्रा के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशानुसार सामूहिक श्रमदान करके पौधारोपण हेतु गढढे खोदने का कार्य किया जा रहा है। 
      उक्त श्रमदान के साथ नपा अमले ने सफाई अभियान चलाकर पौधारोपण स्थल पर बडी मात्रा में कचरा हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान सीएमओ श्री मिश्रा ने वीआईपी रोड के दोनों ओर के दुकान संचालकों को सख्त निर्देश दिए कि वे किसी भी स्थिति में कचरा ना फैलाएं। उन्होंने निर्देश का उल्लंघन करने वालों पर कडी कार्रवाई के निर्देश दिए है।

नपा अमले ने वीआईपी रोड के दोनों ओर से बड़ी मात्रा में कचरा हटाया

अलीराजपुर जिले की हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारा Facebook पेज को लाइक करें
रहें हर खबर से अपडेट अलीराजपुर न्यूज़ के साथ


एडवरटाइज हटाएं यहाँ क्लिक करें